Good news for Xiaomi users new MIUI 13 update is here.

 

MIUI 13 jaldi hi sabhi xiaomi ke smart phones me dekhne ko mil sakta hain. Xiaomi ke founder lei jun ne iski jankari khud di hain. hum ye andaja laga sakte hain ki MIUI 13 ka update December ke end tak dekhne ko mil sakta hain. jo lagbhag ios ke jese hi dekhne ko milta hain. MIUI 13 pehle chini version, uske bad me india me dekhne ko mil sakta hain. india me iska pehle new launches Xiaomi mobiles me dekhne ko mil sakta hain. ye kaha ja raha hain ki 2022 ke suruati dino tak lagbhag sabhi MI mobiles me dekhne ko mil sakta hain.

MIUI 13 top features

  • New animations design, new icon design and floating widgets.
  • always-on new design display
  • app pinning on share screen 
  • advanced privacy options
  • best security patches
  • best design of notification bar
  • better then MIUI 12 

List of Xiaomi phones to get first update.

MI 11 ultra, MI 11, MI 11 pro, MI 11x, MI 11x pro, MI 11 lite, MI 11 lite NE 5G,
MI 10t pro, MI 10t, MI 10t lite, MI 10 5G, MI  10 ultra, MI 10 youth 5G, MI 10 lite 5G, MI 10 pro 5G
MI note 10 lite, MI note 10, MI note 10 pro
MI 9 pro 5G, MI 9 pro, MI note 9 series
MI mix alpha
   

List of Redmi phones to get first update.

Redmi k40, Redmi k40 pro, Redmi k40 pro+, Redmi k40 gaming
Redmi k30 ultra, Redmi k30i 5G, Redmi k30
Redmi note 9 series, Redmi 9 prime, Redmi 9i, Redmi 9, Redmi 9A, Redmi 9C
Redmi 10 series, Redmi note 10 series, etc.

List of POCO phones to get first update.

poco x3, poco x3 pro, poco x2, poco x2 pro
poco f3, poco f2, poco f series
poco m3 pro, poco m3, poco m2, poco m2 pro, poco m series 
poco c3 series.

Post a Comment

0 Comments